Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर के पूंछ में आतंकियों ने एक बार फिर कायराना हरकत की है। जानकारी के मुताबिक दहशतर्दों ने पुंछ के सुरनकोट में वायुसेना के वाहनों पर गोलीबारी की है। हमले को अंजाम देकर आंतकी मौके से फरार हो गए हैं। शुरुआती जानकारी के मुताबिक हमले में पांच जवान घायल हुए हैं। जिन्हें पास के अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया है।

इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश शुरू
स्थानीय राष्ट्रीय राइफल्स इकाई ने इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। वाहनों को शाहसितार के पास जनरल इलाके में एयर बेस के अंदर सुरक्षित कर लिया है।

अनंतनाग में खाई में गिरा सेना का वाहन
दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के वेरीनाग इलाके में एक वाहन के खाई में गिर जाने से एक सैन्यकर्मी की मौत हो गई और नौ अन्य घायल हो गए। एक अधिकारी ने बताया कि 19 आरआर का सेना वाहन बटागुंड वेरिनाग में सड़क से फिसलकर खाई में गिर गया। अधिकारी ने कहा, ‘अभी तक सेना के एक जवान की मौत की पुष्टि हुई है, जबकि नौ अन्य को अलग-अलग चोटें आई हैं।’

बांदीपोरा में आतंकी ठिकाना ध्वस्त
उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले में शुक्रवार को एक आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ कर दो एके राइफल व गोला-बारूद बरामद किया था। बांदीपोरा पुलिस ने बताया एक सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने संयुक्त अभियान में, अरगाम के चंगाली जंगल में आतंकी ठिकाने से दो एके सीरीज राइफल, चार मैगजीन के साथ गोला-बारूद और अन्य सामग्री बरामद की है। उन्होंने बताया कि कानून की संबंधित धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।