नयी दिल्ली. फिल्म निर्माता करण जौहर ने एक रियलिटी शो में उनकी मिमिक्री (नकल करना) करने पर नाराजगी जताते हुए कहा है कि यह ‘बहुत ही ज्यादा घटिया किस्म का था.” करण जौहर ने कहा है कि अपनी मां के साथ टेलीविजन देखते वक्त उनकी नजर एक क्लिप पर पड़ी. हालांकि करण ने यह नहीं बताया कि उनकी नकल करने वाला कलाकार कौन था, लेकिन हास्य कलाकार केतन सिंह ने तुरंत माफी मांगते हुए कहा कि उनका इरादा चोट पहुंचाने का नहीं था.

रविवार को एक इंस्टाग्राम स्टोरी साझा करते हुए करण ने यह बात कही. इसमें उन्होंने फिल्म उद्योग में काम करने वाले सहयोगियों द्वारा अपमानित किए जाने से दुखी होने के बारे में लिखा. सोशल मीडिया पर अक्सर दुर्व्यवहार और ट्रोलिंग का शिकार होने वाले फिल्म निर्माता करण जौहर ने कहा, “मैं अपनी मां के साथ बैठकर टेलीविजन देख रहा था…और मैंने एक प्रतिष्ठित चैनल पर एक रियलिटी कॉमेडी शो का प्रोमो देखा…एक कॉमिक (हास्य कलाकार) खराब तरीके से मेरी नकल उतार रहा था…मैं ट्रोल्स से यही उम्मीद करता हूं.”

करण ने पोस्ट में आगे कहा, ” लेकिन जब आपके अपने क्षेत्र के लोग किसी ऐसे व्यक्ति का अपमान करते हैं जो 25 वर्षों से अधिक समय से इस व्यवसाय में है तो इससे पता चलता है कि आप कैसे वक्त में जी रहे हैं… इससे मुझे गुस्सा भी नहीं आता है, बल्कि मुझे दुख होता है!” करण के नाराजगी जाहिर करने के बाद शाम को, हास्य-अभिनेता केतन सिंह ने माफी मांगते हुए कहा कि वह निर्देशक के “बहुत बड़े प्रशंसक” हैं.

सिंह ने टाइम्स नाउ के शो “मैडनेस मचाएंगे-इंडिया को हंसाएंगे” के प्रोमो का जिक्र करते हुए बताया, “मैं करण सर से माफी मांगना चाहूंगा. मैंने वह सब नकल इसलिए उतारी क्योंकि मैं कॉफी शो में करण जौहर को बहुत देखता हूं.” सिंह ने कहा कि “अगर मेरी हरकत से उन्हें ठेस पहुंची है तो मैं उनसे माफी मांगना चाहूंगा. मेरा इरादा उन्हें ठेस पहुंचाना नहीं था. मैं सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन करना चाहता था.