नारायणपुर. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में बुधवार को नक्सलियों ने धारदार हथियार से हमला कर एक व्यक्ति को घायल कर दिया. पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि छोटेडोंगर थाना क्षेत्र के रोहताड़ गांव के जंगल में नक्सलियों ने एक ग्रामीण गुड्डू के सिर पर तेज धारदार हथियार से हमला कर दिया.

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर जिला रिजर्व गार्ड के दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया तथा घायल ग्रामीण को अस्पताल पहुंचाया गया. अधिकारियों ने बताया कि घायल व्यक्ति को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रारंभिक उपचार दिया गया और फिर नारायणपुर जिला अस्पताल भेज दिया गया.

उन्होंने बताया कि घटनास्थल से माओवादियों का एक हस्तलिखित नोट बरामद हुआ है जिसमें उन्होंने दावा किया है कि वह व्यक्ति पुलिस मुखबिर के रूप में काम कर रहा था. अधिकारियों ने बताया कि ग्रामीण के बारे में विवरण इकट्ठा किया जा रहा है और हमलावरों का पता लगाने के लिए इलाके में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. 20 अप्रैल को राज्य के कांकेर जिले की सीमा से लगे नारायणपुर जिले के जंगल में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 10 नक्सली मारे गए थे.