भुवनेश्वर. ओडिशा के झारसुगुड़ा में बृहस्पतिवार सुबह एक कार से एक व्यक्ति, उसकी पत्नी और 12 वर्षीय बेटी के शव बरामद किये गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. झारसुगुड़ा के पुलिस अधीक्षक परमार स्मित परषोत्तमदास ने बताया कि मृतकों की पहचान सुजीत रे, उनकी पत्नी खुशबू और बेटी अर्पिता के रूप में हुई है.

उन्होंने बताया कि जिले के लखनपुर पुलिस थाना क्षेत्र में बनीपाहदा के पास एक मैदान में खड़ी कार से उनके शव बरामद किए गए, जिन पर गोलियां लगने के घाव हैं. उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच से पता चला है कि ऑनलाइन जुआ में लाखों रुपये हारने के बाद परेशान होकर सुजीत ने पहले अपनी पत्नी तथा बेटी को गोली मारी और फिर खुदकुशी कर ली.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बुधवार रात करीब 10.30 बजे ओरिएंट पुलिस थाने में परिवार के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई गई थी. उनके मोबाइल फोन सिग्नल का इस्तेमाल करते हुए अधिकारियों ने उनका पता लगाया और कार के अंदर से शवों को बरामद किया गया. परषोत्तमदास ने बताया गाड़ी का इंजन और एयर कंडीशनिंग (एसी) चालू में था. उन्होंने बताया कि महिला और उसकी बेटी की आंखों पर कपड़ा बंधा हुआ था, जबकि सुजीत चालक की सीट पर था.

उन्होंने बताया कि सुजीत के मोबाइल फोन की जांच करने पर पता चला कि वह विभिन्न ऑनलाइन मंच पर जुआ खेलता था. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वह 4.25 लाख रुपये से अधिक एक ही ऐप पर गंवा चुका था और जुए की अपनी लत के चलते उसने कर्ज भी ले रखा था. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल हथियार जब्त कर लिया है और मामले की जांच जारी है.