नयी दिल्ली: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कंगना रनौत अभिनीत फिल्म “इमरजेंसी” की रिलीज की तारीख स्थगित कर दी गई है। निर्माताओं ने यह घोषणा की है। ‘इमरजेंसी’ में मुख्य किरदार निभाने वाली अभिनेत्री और इसकी लेखिका, निर्देशक और निर्माता कंगना रनौत को भारतीय जनता पार्टी ने हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र से अपना उम्मीदवार बनाया है।

राज्य में आखिरी चरण में एक जून को मतदान होगा। मणिर्किणका फिल्म्स प्रोडक्शन ने बुधवार शाम को सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर यह जानकारी दी। प्रोडक्शन हाउस ने पोस्ट में कहा, “हमारी रानी कंगना रनौत के लिए उमड़ रहे प्यार से हम अभिभूत हैं। चूंकि वह राष्ट्र के प्रति अपने कर्तव्य और देश की सेवा करने की अपनी प्रतिबद्धता को प्राथमिकता देती हैं इसलिए हमारी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज की तारीख स्थगित कर दी गई है।”

पोस्ट में कहा गया है कि ‘इमरजेंसी’ की नई रिलीज तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी। फ़ल्मि में कई बार देरी हुई है। पहले यह 24 नवंबर, 2023 को रिलीज़ होने वाली थी। ‘इमरजेंसी’ भारतीय इतिहास में आपातकाल की घटना पर बनी बताई जाती है जिसमें कंगना ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है।