नयी दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने सोमवार को पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं और पदाधिकारियों से कहा कि जमीनी स्तर पर पार्टी की चुनावी रणनीति को लागू करने में वे ‘अधिक प्रभावी’ भूमिका निभाएं तथा ‘सक्रिय योगदान’ दें.
नड्डा यहां पार्टी मुख्यालय में एक बैठक के दौरान बोल रहे थे. इसमें राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बी. एल. संतोष और राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह, तरुण चुघ और दुष्यंत गौतम सहित अन्य नेता मौजूद थे.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आज केंद्रीय कार्यालय में पार्टी के सभी महासचिवों के साथ बैठक की. केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव, भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी और भाजपा आईटी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय भी इस बैठक में शामिल हुए. सूत्रों ने बताया कि बैठक में भाजपा प्रमुख ने पांचवें चरण के मतदान तक की समीक्षा की और आगामी दो चरणों के मतदान के संबंध में पार्टी की भविष्य की रणनीति पर भी चर्चा की.

बैठक में मौजूद एक नेता के मुताबिक, ”भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने निर्देश दिया कि पार्टी के पदाधिकारी और सभी वरिष्ठ नेता अपने-अपने बूथों पर इसी तरह की बैठकें करें और सक्रिय योगदान देते हुए बूथ स्तर पर पार्टी की रणनीति के कार्यान्वयन में अधिक प्रभावी भूमिका निभाएं.”