Bihar News सनकी शख्स ने शादीशुदा महिला टीचर की गला रेतकर पहले निर्ममता से उसकी हत्या कर दी और फिर शव को जलाने की भी कोशिश करने लगा. हालांकि इससे पहले कि वो महिला के शव को आग के हवाले कर पाता वहां लोगों की भीड़ जुट गई जिसके बाद हत्यारा मौके से फरार हो गया. हत्या की ये वारदात प्राणपुर थाना क्षेत्र की है जहां स्कूल जा रही महिला टीचर यशोदा देवी को अकेला पाकर सिरफिरे शख्स हलचल कुमार ने धारदार हथियार से उस पर कई बार हमला कर दिया.

घटना के वक्त ग्रामीणों की भीड़ जुटती देख आरोपी हलचल कुमार राय मौके से फरार हो गया. जब तक लोग महिला टीचर यशोदा देवी को अस्पताल लेकर पहुंचते तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. हत्या की इस सनसनीखेज वारदात के पीछे दोनों के बीच पहले से चले रहे प्रेम प्रसंग को कारण बताया जा रहा है. हालांकि इससे पहले भी ग्रामीणों के द्वारा इस मामले को लेकर पंचायत की गई थी लेकिन सिरफिरे शख्स के सिर से प्यार का भूत नहीं उतरा था. उसने मौका मिलते ही शादीशुदा शिक्षिका को मौत के घाट उतार दिया.

 मृतक महिला प्राणपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव की रहने वाली थी और पास के ही पकड़िया प्राथमिक विद्यालय में सरकारी टीचर थी, आरोपी ने घटना को अंजाम उस समय दिया जब महिला टीचर अपने घर से स्कूल जा रही थी. रास्ते में ही सुनसान जगह पर हलचल कुमार राय ने चाकू से गोद कर उसकी हत्या कर दी. घटना को लेकर कटिहार सदर के डीएसपी अभिजीत कुमार सिंह ने पूरे मामले को प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया और कहा कि दोनों को लेकर ग्रामीणों के द्वारा शिक्षिका के शादी के पूर्व में भी पंचायत की गई थी.