Bangladeshi MP Anwarul Azim Murder:  सांसद अनवारुल अजीम अनार की हत्या मामले में पश्चिम बंगाल (West Bengal) सीआईडी (CID) लगातार एक्शन में है। सीआईडी ने बांग्लादेशी सांसद की हत्या (Bangladeshi MP murder case) के मामले में एक कसाई को गिरफ्तार किया है। इसी ने कसाईखाने में ले जाकर अनवारुल अजीम की हत्या के बाद शव को टुकड़े-टुकड़े में काटा था। कोलकाता पुलिस के मुताबिक (Kolkata Police) वह हत्या से दो महीने पहले ही मुंबई से कोलकाता आया था। सीआईडी के मुताबिक आरोपी संदिग्ध अवैध अप्रवासी है, जो बांग्लादेश का ही रहने वाला है।

गिरफ्तार संदिग्ध शख्स की पहचान 24 वर्षीय जिहाद हवलदार के तौर पर हुई है, जो बांग्लादेश के खुलना का रहने वाला है। सांसद अनवारुल अजीम की हत्या के मास्टरमाइंड का नाम अख्तरुज्जमां है, जो बांग्लादेशी मूल का अमेरिकी नागरिक है। अख्तरुज्जमां ने ही दो महीने पहले उसे मुंबई से कोलकाता बुलाया था।

कसाई ने बताया है कि किस तरह से आरोपियों ने पहले बांग्लादेशी सांसद की हत्या की और फिर उनके शव के टुकड़े कर उसे कोलकाता में अलग-अलग जगहों पर ले जाकर फेंक दिया।

इस तरह वारदात को दिया अंजाम

Bangladeshi MP Anwarul Azim Murder आरोपी कसाई ने बताया है कि अख्तरुज्जमां के कहने पर उसने और चार अन्य बांग्लादेशी नागरिकों ने मिलकर सबसे पहले सांसद अनवारुल अजीम का गला घोंटकर बेरहमी से हत्या की। इस पूरे अपराध को कोलकाता के एक फ्लैट पर अंजाम दिया गया। जिहाद हवलदार ने बताया है कि हत्या के बाद बांग्लादेशी सांसद के पूरे शरीर की खाल उतारी गई और सारा मांस निकाला गया। आखिर में पहचान मिटाने के लिए मांस के छोटे-छोटे टुकड़े कर दिए थे।

पॉली पैक में भरकर कोलकाता के अलग-अलग हिस्सों में फेंका

कसाई ने बताया कि मांस के छोटे-छोटे टुकड़ों को एक पॉली पैक में भरा गया और हड्डियों के भी छोटे-छोटे टुकड़े किए गए। इन सब को छोटे-छोटे पॉली पैक में अच्छे से पैक कर दिया गया। हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने इन पॉली पैक को उठाया और कभी ट्रेन तो कभी बस के जरिए सफर करते हुए कोलकाता के अलग-अलग हिस्सों में ले जाकर इन्हें फेंक दिया। आरोपी कसाई को अब कोर्ट ले जाया जाएगा और फिर शरीर के हिस्सों को रिकवर किया जाएगा।