Madhya Pradesh. मध्य प्रदेश में विदिशा जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि मृतिका का एक दिन पहले उसके देवर के साथ किसी बता को लेकर मारपीट हुई थी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव काे कब्जे में लिया. फिलहाल, पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

देवर से हुई थी मारपीट

जानकारी के मुताबिक, यह घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के मास्टर कॉलाेनी की है. जहां रविवार को 33 वर्षीय सुष्मा गोस्वामी ने फांसी लगाकार अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. इस मामले में मृतिका के पति गीतेश गोस्वामी ने बताया कि पत्नी और भाई हेमंत के बीच कल मारपीट हुई थी. इसकी शिकायत कोतवाली में भी की गई थी. जिसके बाद उसने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली.

जांच के आधार पर होगी कार्रवाई
हालांकि, इस मामले में पुलिस हेमंत से पूछताछ कर रही है. वहीं मृतिका के शव का पंचनामा कर जिला अस्पताल के मुर्चरी में रखा दिया गया है. इस मामले में सीएसपी अतुल सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. एक दिन पहले परिवार में हुई मारपीट की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई थी. जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.